भारत बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह बोले- ममता बनर्जी झूठी हैं, कोर्ट में हुआ...

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह बोले- ममता बनर्जी झूठी हैं, कोर्ट में हुआ साबित

0
बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह बोले- ममता बनर्जी झूठी हैं, कोर्ट में हुआ साबित

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह बोले- ममता बनर्जी झूठी हैं, कोर्ट में हुआ साबित

कोलकाता: बीजेपी संसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए उन्हें झूठा करार दिया. उनका कहना है कि ममता बनर्जी झूठ बोलती हैं और यह बंगाल के हाई कोर्ट ने भी साबित कर दिया है. उन्होंने कहा. “ममता बनर्जी झूठ बोलती हैं और यह बंगाल के हाई कोर्ट ने भी साबित कर दिया है.”

अर्जुन सिंह ने दावा किया कि ममता बनर्जी झूठ बोलती हैं और यह बंगाल के हाई कोर्ट ने भी साबित कर दिया है. ममता बनर्जी ने कहा की चुनाव के बाद कोई हिंसा नहीं हुई है और हाई कोर्ट के निर्देश से हिंसाग्रस्त इलाको में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग घूम रहा है और पुलिस को कोर्ट ने आदेश दिया है कि लोगों को घर में पहुंचे और उनके जान मान की सुरक्षा करे. ममता बनर्जी के कहने और कोर्ट के कहने में यही अंतर हो जाता है.

बीजेपी जगह-जगह फेक वैक्सीन के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. आज यह प्रदर्शन बैरकपुर के कप्लोमेमेंट क्षेत्र में पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के बाहर था, जिसमे बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया.

अर्जुन सिंह के इस हमले के पीछे टीएमसी के गुंडों का हाथ बताया. उन्होंने कहा, “पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के सामने भारतीय जनता पार्टी का वैक्सीन को लेकर प्रदेशन था. पुलिस की भयंकर मौजूदगी के बाद भी टीएमसी के कुछ गुंडों ने आकर हमला किया, और वो गुंडे कोई और नहीं बल्कि इलाके के प्रसिद्ध अपराधी थे. मेरा दुर्भाग्य कहें या TMC का सौभाग्य, मुझे पहुंचने में थोड़ी देर हो गयी, वरना टीएमसी को जो जवाब मिलना चाहिए था, वो आज पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर दिया जाता. मेरा दुर्भाग्य है कि कि मैं समय से नहीं पहुंच सका. हमारे कई कार्यकर्ता जिनमें महिलाये भी हैं सब घायल हैं और हमारे कई युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी घायल हैं. पुलिस यहां सब तमाशा देख रही थी.”

बीजेपी संसद ने कहा कि बंगाल में हिंसा का डोर अब सहनशक्ति के बाहर जा रहा है. आत्मरक्षा के लिए टीएमसी को दी चुनौती. उन्होंने कहा, “हिंसा तभी तक हिंसा रहती है जब तक बर्दाश करने लायक हो. भारत के कानून में आत्मरक्षा बोल कर एक शब्द है वो हर आदमी के लिए लागु होता है. चाहे फिर वो एक छोटा बच्चा हो या कोई अफसर. कितने दिन तक हम दुहाई देंगे की हम शन्ति प्रिय हैं. अब पानी सर से ऊपर बह रहा हैं और तृणमूल कांग्रेस को मैं खुलेआम चुनौती दे रहा हूं कि बैरकपुर के किसी भी कार्यकर्ता को कुछ हुआ. तो हम आंदोलन करंगे लेकिन कानून के दायरे में रह कर करेंगे. गुंडे पुलिस बन कर कुछ करेंगे तो उनको सही जवाब देने के लिए भी हमलोग तैयार हैं.”

बंगाल में पकड़े गए संदिग्ध आतंकवादी और विस्फोटक के मामले को लेकर बीजेपी सीओ से मिलने जाएगी. अर्जुन सिंह ने बताया की बंगाल सिर्फ एक मार्ग है और इसे रोकने में पुलिस समर्थ नहीं है. उन्होंने कहा, “मेरा जिला बॉर्डर इलाका है, जिस झगह पर अभी हम बात कर रहे हैं यह कप्लोमेमेंट क्षेत्र हैं. कल हम लोग जायेंगे कप्लोमेमेंट के सीओ से मिलने के लिए. आज इस झाग पर JMB से लेकर सबका एक अड्डा बन रहा है और इसे रोकने के लिए पुलिस सक्षम नहीं है. सैन्य खुफिया की भागीदारी होनी चाहिए. नहीं तो आये दिन लोगो के ऊपर भयंकर से भयंकर रूप से कभी भी हमला हो सकता हैं.”

टीएमसी ने कई बार बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं है ऐसा कहा है, जिस पर टीएमसी के लगाए आरोपों को झूठा करार देते हुए अर्जुन सिंह ने कहा की टीएमसी अपना दोष जो है वो दूसरे को घोपने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा, “भाटपाड़ा म्युनिसिपेलिटी में परसो गोली चली और उसी दिन शाम को बैरकपुर के मोहपुर अंचल में 4 लोगों को गोली लगी. तृणमूल के नेता बयान दे रहे हैं कि यहां का तृणमूल का नेता उत्तम दास और ललन पासवान ने गोली चलायी. किसमें झगड़ा चल रहा है और क्या हो रहा है, यह तो लोग ही देख रहे हैं. बीजेपी से जो लोग जा रहे हैं उन्हें कहीं ना कहीं उन्हें लगता था की चुनाव में बीजेपी आ जाएगी और वो यहां आये थे और अब उनको लगा कि सरकार नहीं आई तो वापस जा रहे हैं.”

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY Cancel reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version