IPL 2021: BCCI की दो टूक- कोरोना के कितने भी मामले आएं, नहीं बदले जाएंगे आयोजन स्थल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को साफ कर दिया है कि कोरोना के कितने भी मामले आ जाएं, लेकिन आयोजन स्थलों में कोई बदलाव नहीं किए जाएंगे। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आईपीएल खेलने वाले कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमण के शिकार हुए हैं। ऐसे में अटकलें लगाईं जा रहीं थीं कि आयोजन स्थलों में बदलाव किया जा सकता है। BCCI की मानें तो मैच अपने तय शेड्यूल के मुताबिक पहले से निर्धारित शहरों में ही खेले जाएंगे।

बीते साल की तरह इस बार भी मुंबई में कोरोना संक्रमण की जद में है और वहां प्रतिदिन हजारों की तादाद में कोविड-19 के नए मामले आ रहे हैं। हाल ही में दिल्ली कैपटिल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके अलावा वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम के 10 ग्राउंड्समैन और BCCI आईपीएल आयोजन टीम के सात सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

BCCI ने हैदराबाद को वैकल्पिक आयोजन के रूप में रखा

मुंबई में IPL-2021 का दूसरा मैच 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक BCCI ने हैदराबाद को विकल्प के रूप में रखा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुंबई से मैच शिफ्ट करने में काफी देर हो गई है। आयोजन टीम के लोग अलग बायो बबल में हैं, वहीं सभी खिलाड़ियों को बड़ी सख्ती से बायो बबल में रखा गया है, हैदराबाद दूसरा विकल्प है, लेकिन अब एक सप्ताह के अंदर आयोजन स्थल बदलना काफी मुश्किल है।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अपने बयान में कहा है कि 28 मार्च को होटल में अक्षर पटेल की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन उनकी दूसरी कोविड़-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें क्वरैंटाइन में रखा गया है, जहां मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है।

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here