अमित शाह और शरद पवार के बीच मीटिंग की खबरों पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, पूछा- क्या बात हुई, देश को बताएं

नई दिल्लीः 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मीटिंग की खबरें सामने आने के बाद राजनीतिक माहौल गरमा गया है. एक तरफ एनसीपी इस मीटिंग की खबरों को खारिज कर रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं ने सवाल खड़े किए है. कांग्रेस ने मीटिंग को लेकर कहा है कि अगर गृह मंत्री देश के किसी बड़े नेता से मिल रहे हैं तो ये देश को बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश की जनता को जानने का हक है.

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने गुप्त मुलाकात को लेकर पूछा, ”अगर गृह मंत्री किसी बड़े नेता से मिलते हैं, तो देश को जानने का हक है कि बड़े नेताओं के बीच क्या बात हुई.” वहीं इस खबर को सामने आऩे के बाद एनसीपी इसे खारिज कर रही है.

एनसीपी का बीजेपी पर हमला

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने गुप्त मुलाकात की कथित खबर को लेकर कहा, “गुजरात के एक न्यूज पेपर में खबर छपी है कि शरद पवार साहब और प्रफुल्ल पटेल ने अमित शाह से मुलाकात की. पिछले दो दिनों से ट्विटर पर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं. ऐसी कोई भी मुलाकात दोनों के बीच नहीं हुई है.”

मुलाकत की खबरों पर विराम लगाने की कोशिश करते हुए नवाब मलिक ने बीजेपी पर हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी मुलाकात को लेकर अफवाह फैला रही है. उन्होंने कहा कि दोनों के किसी के बीच कोई मुलाकात नहीं हुई  है. शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल जयपुर से सीधे मुंबई आए थे.

अमित शाह का बयान

मुलाकात की खबरों को उस वक्त बल मिल गया था जब अमित शाह ने शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल से मीटिंग के सवाल पर कहा, “सब कुछ सार्वजनिक नहीं किया जा सकता.”

खबरों के मुताबिक आपको बता दें कि एनसीपी के दो बड़े नेता शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल शुक्रवार शाम अहमदाबाद पहुंचे थे. इसके बाद दोनों नेता गांधीनगर गए. माना जा रहा है कि इन दोनों नेताओं ने गांधीनगर में कुछ गुप्त मुलाकातें की.

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here