महाराष्ट्र: 81 साल के कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या, ऑक्जीन पाइप से लटका मिला शव

महाराष्ट्रः

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है. अभी तक देश भर से तकरीबन एक करोड़ 21 लाख 48 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. वहीं लगभग एक लाख 62 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा बैठे हैं. वहीं हाल ही में खबर मिली है कि महाराष्ट्र के नागपुर में एक कोरोना संक्रमित मरीज ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली है.

कोरोना संक्रमित ने की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के नागपुर के एक अस्पताल में 81 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज ने आत्महत्या कर ली. मरीज ने अस्पताल के बाथरूम के अंदर ऑक्सीजन पाइप से लटक कर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि मरीज को 26 मार्च को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया था. जहां उसने बाथरूम की खिड़की पर लगे एग्जॉस्ट फैन में ऑक्सीजन पाइप बांध कर आत्महत्या की है.

पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

अस्पताल प्रशासन का कहना है कि जब सफाई कर्मचारी बाथरूम में सफाई के लिए गया तो दरवाजे को अंदर से बंद पाया. कई बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद बाथरूम के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं होने के बाद उसने डॉक्टरों को सतर्क कर दिया था. जिसके बाद बाथरूम का दरवाजा तोड़कर खोला गया जहां मरीज को मृत अवस्था में पाया गया. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में अभी तक कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

अब तक एक लाख 62 हजार से ज्यादा की मौत

बता दें कि देश भर में अभीतक 1 करोड़ 21 लाख 48 हजार 405 संक्रमित मामले सामने आए हैं. जिसमें से 1 लाख 62 हजार 502 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. वहीं अभी तक 1 करोड़ 14 लाख 32 हजार 29 लोगों का इलाज सफल रहा है. फिलहाल वर्तमान में देशभर में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरिजों की संख्या एक बार फिर से बढ़कर 5 लाख 53 हजार 874 हो गई है.

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here