भारत AAP MLA शोएब इकबाल ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की...

AAP MLA शोएब इकबाल ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बीजेपी ने सही ठहराया

0
12
AAP MLA शोएब इकबाल ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बीजेपी ने सही ठहराया

AAP MLA शोएब इकबाल ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बीजेपी ने सही ठहराया

नई दिल्लीः

दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों और खराब होते हालातों के बीच सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के मटिया महल विधानसभा सीट से विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. शोएब इकबाल ने कहा कि आज हमें विधायक होने पर शर्म आ रही है क्योंकि हम कुछ नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कोरोना के कारण दिल्ली में पैदा हुए हालात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट से अपील करते हुए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

आप विधायक शोएब इकबाल की नाराज़गी जताते हुए कहा कि “दिल्ली में मरीजों को ना दवाई मिल रही है और ना ही अस्पताल-ऑक्सीजन, ऐसे में लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. शोएब ने कहा कि मुझे दुख हो रहा है कि हम किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं, मैं छह बार से विधायक हूं, लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं है. अब मैं यही चाहूंगा कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत यहां राष्ट्रपति शासन लगाए, वरना सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी.”

शोएब इक़बाल का यह बयान सामने आने के बाद अब दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने भी शोएब इकबाल के बयान का हवाला देते हुए दिल्ली के खराब हालातों के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. इसी आधार पर बीजेपी प्रवक्ता ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को सही ठहराया है.

इससे पहले दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी भी ट्वीट के जरिए दिल्ली के खराब हालातों के लिए सीधे तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए राष्ट्रपति शासन की मांग कर चुके हैं.

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here