दिल्लीः 100 रुपये के लिए शख्स को उतारा मौत के घाट, एक ही परिवार के सात लोगों ने किया क्राइम

नयी दिल्लीः

दिल्ली के सदर बाजार से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. मात्र 100 रूपये के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई है. हत्या में शामिल सभी सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें से चार आरोपी नाबालिग है. पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. दअरसल मामला यह है कि आरोपी पड़ोसी ने मृतक के परिवार से 500 रुपये का छुट्टा मांगा था. आरोपी परिवार का दावा है कि मृतक के परिवार ने सिर्फ 400 रुपये वापस दिए. जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे लौटाए थे. उस वक्त यह विवाद थमा नहीं और अगले दिन 23 साल के युवक को आरोपी और उसके साथियों ने पीटा और जांघ पर चाकू मार दिया. चाकू लगने के बाद उसकी मौत हो गई.

चाकू लगने के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना को लेकर सदर बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी, उसकी पत्नी, एक अन्य महिला और 4 बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है जबकि नाबालिग बच्चों को बाल सुधार गृह भेजा गया है.

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here