ब्रेकिंग न्यूज़ Devoleena Bhattacharjee ने ग्लैमरस लुक में किया बेली डांस, फैन ने कहा-...

Devoleena Bhattacharjee ने ग्लैमरस लुक में किया बेली डांस, फैन ने कहा- गोपी बहू बिगड़ गई

0
64
Devoleena Bhattacharjee ने ग्लैमरस लुक में किया बेली डांस, फैन ने कहा- गोपी बहू बिगड़ गई

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपना एक बेली डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Devoleena Bhattacharjee ने ग्लैमरस लुक में किया बेली डांस, फैन ने कहा- गोपी बहू बिगड़ गई

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली : देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वालीं देवोलीना रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं और इसका सबूत वे आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर देती रहती हैं. इसी क्रम में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)  का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स का दिल चुरा रही हैं. वीडियो में देवोलीना को बेली डांस करते हुए देखा जा सकता है.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘बेगिनर लेवल के बाद बेली डांस पर मेरा पहला रील. संजना मुथरेजा थैंक यू और उम्मीद करती हूं कि आपको भी पसंद आएगा. आई लव डांसिंग’. देवोलीना के इस पोस्ट पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अब तक 71 हजार लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है.

एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘गोपी बहू ने कमाल कर दिया’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘गोपी बहू बिगड़ गई’. वहीं एक और ने लिखा है, ‘तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया’. इस तरह की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देवोलीना के पोस्ट पर देखने को मिल रही हैं. गौरतलब है कि देवलीना भट्टाचार्जी ने ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाया था, जिसके बाद वे घर-घर में इसी नाम से जानी जाने लगी थीं. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)  को बिग बॉस 13 में भी देखा गया था.

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here