फिल्मी दुनिया बॉलीवुड गौहर खान ने निशांत को सुनाई खूब खरी-खोटी, कहा- विजेता बनने के...

गौहर खान ने निशांत को सुनाई खूब खरी-खोटी, कहा- विजेता बनने के लिए चीखना जरूरी नहीं

0
गौहर खान ने निशांत को सुनाई खूब खरी-खोटी, कहा- विजेता बनने के लिए चीखना जरूरी नहीं

गौहर खान ने निशांत को सुनाई खूब खरी-खोटी, कहा- विजेता बनने के लिए चीखना जरूरी नहीं

Bigg Boss OTT:

बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त को टेलिकास्ट हुआ था. इस शो ने लगभग दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं. लोग बिग बॉस के इस नए फॉर्मेट यानी ओटीटी वर्जन के आदी हो रहे हैं. धीरे-धीरे शो लोगों के बीच फेमस भी हो रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया चर्चा के अनुसार केवल कुछ लोग ही अपनी छाप छोड़ पाए हैं. बिग बॉस के कुछ एक्स कंटेस्टेंट बिग बॉस को देखना कभी नहीं भूलते हैं. साथ ही इस शो को देखकर वो हर कंटेस्टेंट के बारे में बयानबाजी कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि बिग बॉस ओटीटी के घरवालों को लाइव फीड में देखकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट उनको फिनाले में देखना चाहते हैं.

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है

जिसमें कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, अक्षरा सिंह, निशांत भट और मूस जट्टाना शामिल हैं. इन तीनों को गौहर खान और रुबीना दिलाइक की जीत पर चर्चा करते देखा जा सकता है. बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान के फैन के जरिए शेयर की गई वीडियो में निशांत को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि गौहर बहुत रोई थी. फैंस ने निशांत पर तंज कसते हुए कहा, ‘सच में गौहर खान सभी सीजन के सबसे महान विजेताओं में से एक है. उन्होंने हमेशा अपनी गरिमा बनाए रखी और गलत के खिलाफ आवाज उठाई. सारे विजेता गौहर नहीं बन सके.’

गौहर ने ये वीडियो देखकर ट्वीट किया और कहा, ‘शांति बोलने दो, अंगूर खट्टे हैं. हाहाहा प्यार फैलाओ.’ साथ ही उन्होंने ट्वीट में निशांत की खिंचाई भी की और लिखा, ‘अगर सिर्फ चीखने से लोग जीत जाते हैं तो निशांत के हाथ में पहले हफ्ते में ट्रॉफी होती. विजेता बनने के लिए चीखना जरूरी नहीं है. पहले एक इंसान के रूप में लोगों के सामने आए और फिर देश के सबसे बड़े शो में सही तरीके से रहे.’ बिग बॉस ओटीटी में करण नाथ, जीशान खान, राकेश बापट, मुस्कान जट्टाना, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, मिलिंद गाबा, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, नेहा भसीन, शमिता शेट्टी अभी घर के अंदर हैं.

 

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version