Glowing Skin के लिए दादी का नुस्खा अपनाती है ये हीरोइन, खूबसूरती से बना रही है दीवाना

करीब दो साल पहले Student Of The Year 2 से तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में कदम रखा था. तभी से उनकी खूबसूरती की चर्चा होती रहती है. एक इंटरव्यू में तारा सुतारिया ने बताया कि चेहरे पर ग्लो लाने के लिए वह अपनी दादी मां के दिए 2 नुस्खों का आज भी इस्तेमाल करती है. जिससे स्किन को ग्लो के साथ रिफ्रेश फील भी मिलता है. वह हफ्ते में एक बार जरूर इन फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं. आइए, एक्ट्रेस तारा सुतारिया द्वारा ग्लोइंग स्किन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले फेस पैक के बारे में जानते हैं.

Besan Face Pack: बेसन और दही का फेस पैक
तारा ने बताया उनकी दादी मां बचपन में उन्हें बेसन, दही, शहद और नींबू का फेस पैक लगाती थी. इसे बनाने के लिए 2 चम्मच बेसन के साथ 1 चम्मच दही, 1 चम्मच शहद और कुछ बूंद नींबू का रस मिला लें. जब ये सभी चीजें अच्छी तरह मिल जाएं, तो चेहरे व गर्दन पर अच्छी तरह लगाएं. सूखने के बाद चेहरे और गर्दन को सामान्य पानी के साथ धो लें. इससे आपका चेहरा अंदर से साफ होने के साथ मॉश्चराइज भी हो जाएगा.

Neem Face Pack: नीम फेस पैक
तारा सुतारिया जल्द ही ‘तड़प’ में नजर आने वाली हैं. ग्लोइंग स्किन पाने के लिए वह बेसन और दही फेस पैक के साथ नीम से बने फेस पैक का भी इस्तेमाल करती हैं. जिसे बनाने के लिए 1 चम्मच नीम पाउडर के साथ ताजा एलोवेरा जेल मिला लें. दोनों चीजों को अच्छी तरह मिलाकर चेहरे व गर्दन पर 15 मिनट के लिए लगा रहने दें. इसके बाद चेहरा साफ और ताजे पानी से धोएं और धोते हुए चेहरे को मसाज करते रहें.

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here