Infinix Hot 10 Play भारत में 19 मार्च को 6000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च!

Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन कथित रूप से भारत में 19 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आई है। बता दें, यह स्मार्टफोन जनवरी महीने में फिलीपींस में लॉन्च किया जा चुका है, जो कि एक बजट स्मार्टफोन होते हुए भी प्रभावशाली फीचर्स से लैस है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इनफिनिक्स हॉट 10 प्ले फोन में आपको 6,000 एमएएच तक की बैटरी मिलती है। इसके अलावा फोन में 6.82-inch HD+ IPS डिस्प्ले मिलता है। वहीं, फोन माडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए आपको इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा व इसके बैक में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है।

MySmartPrice की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन भारत में  19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि भारत में इस फोन की कीमत 8,000 रुपये से 10,000 रुपये तक के बीच में होगी। फिलीपींस में इस फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया था, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि इस फोन को भारत में चार कलर ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा, जो होंगे मोरंडी ग्रीन, 7 डिग्री पर्पल, एज़यन ब्लू और ओब्सीडियन ब्लैक।

आपको बता दें, Infinix ने भी ट्विटर के माध्यम से भारत लॉन्चिंग को टीज़ करना शुरू कर दिया है। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं किया गया है कि कब और कौन-सा स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। लेकिन ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन इनफिनिक्स हॉट 10 प्ले ही होगा।

Infinix Hot 10 Play specifications

Infinix Hot 10 Play में 6.82-inch HD+ IPS डिस्प्ले है। फोन को एंड्रॉयड 10 गो एडिशन के साथ पेश किया गया है। फोन की स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 720×1,640 पिक्सल्स का है। कंपनी ने फोन में माडियाटेक हीलियो G25 SoC के साथ 2जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज दी है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है

Infinix Hot 10 Play में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जो AI लेंस के साथ आता है। इसके अलावा फोन में क्वॉड रियर फ्लैश भी है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन के फ्रंट में भी फ्लैश है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, 4G, Bluetooth, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और FM रेडियो है। इसमें 6,000 एमएएच की बैटरी मौजूद है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन का डायमेंशन 171.82×77.96×8.90mm है।

 

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here