स्पोर्ट्स IPL 2021 SRH Vs RR: बटलर ने लगाई फिफ्टी, राजस्थान का स्कोर...

IPL 2021 SRH Vs RR: बटलर ने लगाई फिफ्टी, राजस्थान का स्कोर 80 रनों के पार पहुंचा

0
14
IPL 2021 SRH Vs RR: बटलर ने लगाई फिफ्टी, राजस्थान का स्कोर 80 रनों के पार पहुंचा

IPL 2021 SRH Vs RR: बटलर ने लगाई फिफ्टी, राजस्थान का स्कोर 80 रनों के पार पहुंचा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 

IPL 2021 सीजन के 28वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान ने 1 विकेट गंवाकर 80+ रन बना लिए हैं। फिलहाल जोस बटलर और कप्तान संजू सैमसन क्रीज पर हैं। दोनों के बीच 50+ रन की पार्टनरशिप हो चुकी है।

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर नहीं खेल रहे हैं और केन विलियमसन कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ने एक दिन पहले ही वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था और विलियम्सन को कप्तान बनाया था।

यह मैच आईपीएल की दो सबसे नीचे की टीमों, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का है। राजस्थान रॉयल्स 6 में से 2 और सनराइजर्स हैदराबाद 6 में से एक मैच जीतकर सातवें और अंतिम पायदान पर है।

वार्नर ने 2014 में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए डेब्यू करने के बाद से अब तक इस टीम के लिए केवल 20 मैच ही मिस किए हैं। इसमें 17 मैच 2018 के उनके प्रतिबंध के दौरान हैं, जबकि 3 मैच 2019 के हैं, जब वह ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम के साथ थे। यह पहली बार हो रहा है कि उन्हें टीम से ड्रॉप किया जा रहा है।

हैदराबाद ने इस मैच के लिए वार्नर के अलावा सुचित और सिद्धार्थ कौल को भी बाहर रखा है और उनकी जगह मोहम्मद नबी, अब्दुल समद और भुवनेश्वर कुमार को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

राजस्थान रॉयल्स ने जयदेव उनादकट और शिवम दुबे की जगह अनुज रावत और कार्तिक त्यागी को अंतिम एकादश में शामिल किया है। रावत अपना पदार्पण कर रहे हैं।

प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), विजय शंकर, केदार जाधव, मनीष पांडे, अब्दुल समद, राशिद खान, मोहम्मद नबी, संदीप शर्मा, खलील अहमद, भुवनेश्वर कुमार।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, अनुज रावत, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन साकरिया, कार्तिक त्यागी।

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here