गैजेट्स मोबाइल ख़बरें 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ iQoo 8 Pro फोन होगा लॉन्च, अन्य...

50MP प्राइमरी कैमरा के साथ iQoo 8 Pro फोन होगा लॉन्च, अन्य स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक

0
50MP प्राइमरी कैमरा के साथ iQoo 8 Pro फोन होगा लॉन्च, अन्य स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक

50MP प्राइमरी कैमरा के साथ iQoo 8 Pro फोन होगा लॉन्च, अन्य स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक

iQoo 8 सीरीज़ चीन में 17 अगस्त को लॉन्च की जाएगी और लॉन्च से पहले Vivo सब-ब्रांड ने कुछ सैम्पल्स के साथ फोन के कैमरा डिटेल्स साझा की है। iQoo 8 Pro स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 48 मेगापिक्सल सेंसर अल्ट्रा-वाइंड एंगल लेंस के साथ स्थित होगा।

आइकू 8 सीरीज़ में वनीला आइकू  8 और आइकू 8 प्रो स्मार्टफोन शामिल होंगे। फिलहाल कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन संबंधी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन एक टिप्सटर द्वारा इन दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी पेश की गई है।

कैमरा की बात करें

तो iQoo ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के माध्यम से जानकारी दी है कि iQoo 8 Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, फोन में 48 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा, जिसके साथ अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस स्थित होगा। फिलहाल, सेटअप के  तीसरे कैमरे की जानकारी सामने नहीं आई है।

आइकू 8 प्रो के लिए साझा किए सैम्पल्स में एक गिरगिट को देखा जा सकता है, जो कि एक तने पर बैठी है और उसका बैकग्राउंट बिल्कुल काला है। तस्वीर में डीप ब्लैक और शाप्र कॉन्ट्रास्ट रंगों के बीच देखा जा सकता है। आइकू का कहना है कि कैमरा सेटअप में ऑप्टिक इमेज स्टेब्लाइज़ेशन (OIS) के साथ five-axis एंटी-शेक माइक्रो-हेड फीचर होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें

तो pseudonym Panda is Bald (अनुवाद) टिप्सटर ने वीबो पर जानकारी दी है कि आइकू 8 फोन में 10 बिट 1080पी डिस्प्ले मौजूद होगा। इसके अलावा, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल Sony का होगा और इसके साथ दो 13 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद होंगे। फोन की बैटरी 4,350 एमएएच की हो सकती है, जिसके साथ 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

वहीं, दूसरी ओर आइकू 8 प्रो फोन में 6.78 इंच 2K डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका खुलासा आधिकारिक तौर पर हो चुका है। सेटअप में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का Sony IMX589 सेकेंडरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मौजूद होगा। प्रो मॉडल में 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

आइकू 8 सीरीज़ चीन में 17 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा और प्रो मॉडल को लेकर यह भी खबर है कि इसका BMW Motorsport Edition भी आ सकता है। बता दें, iQoo 7 सीरीज़ चीन में इस साल जनवरी महीने में लॉन्च हुई थी और अप्रैल महीने में इसे भारत में पेश किया गया। आइकू 8 सीरीज़ की भारत लॉन्चिंग भी इस गैप के तहत हो सकती है।

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version