फिल्मी दुनिया बॉलीवुड आमिर खान की बेटी इरा खान को मां रीना दत्ता ने दी...

आमिर खान की बेटी इरा खान को मां रीना दत्ता ने दी थी ‘सेक्स एजुकेशन’ की किताब, किया ये खुलासा

0
आमिर खान की बेटी इरा खान को मां रीना दत्ता ने दी थी ‘सेक्स एजुकेशन’ की किताब, किया ये खुलासा

आमिर खान की बेटी इरा खान को मां रीना दत्ता ने दी थी ‘सेक्स एजुकेशन’ की किताब, किया ये खुलासा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुलासा किया कि जब वह किशोरावस्था में पहुंच रही थीं, तब उनकी मां रीना दत्ता ने उन्हें सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती हैं. वह मेंटल हेल्थ और महिला विकास के मु्ददों पर अक्सर बात करती हैं और उनके कल्याण के लिए काम भी करती हैं.

इरा खान ने हाल में अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुलासा किया उनकी मां रीना दत्ता ने उन्हें सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी. इरा ने अपनी स्टोरी में अगस्तु फाउंडेशन को भी टैग किया. उन्होंने बताया कि जब वह किशोरावस्था की ओर बढ़ रही थीं, तब उनकी मां ने उन्हें ये किताब दी थी.

मां ने दी सेक्स एजुकेशन की किताब

इरा खान ने अपनी पोस्ट में लिखा,”मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को मिरर में देखने के लिए कहा था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है. अभी एक लंबा रास्ता तय करना है.”

14 साल की उम्र में यौन शोषण

इरा खान ने इस पोस्ट का टाइटल ‘बी क्यूरियस’ दिया है यानी चीजों को जानने की इच्छा रखो.  इससे पहले, इरा खान ने अपनी एक पोस्ट में खुलासा किया था कि जब वह 14 साल की थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ था. इसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं.

डिप्रेशन का शिकार हुईं इरा

इरा खान ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था,”जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था. तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं. दोस्तों और मां-बाप को बता सकती हूं, पर क्या बताऊं. वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी.”

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version