फिल्मी दुनिया बॉलीवुड करीना कपूर के बेटे जेह अली खान ने परिवार संग मनाई पहली...

करीना कपूर के बेटे जेह अली खान ने परिवार संग मनाई पहली दिवाली, फोटो वायरल

0
90
करीना कपूर के बेटे जेह अली खान ने परिवार संग मनाई पहली दिवाली, फोटो वायरल

करीना कपूर के बेटे जेह अली खान ने परिवार संग मनाई पहली दिवाली, फोटो वायरल

Kareena Kapoor Family Diwali 2021 Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) के संग दिवाली सेलिब्रेट की. करीना के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान की ये पहली दिवाली थी. करीना (Kareena) ने अपने बेटे के पहली दिवाली को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमली की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में करीना ने जेह को गोद में ले रखा है तो वहीं सैफ अली खान अपने बड़े बेटे तैमूर को गोद में लिए हुए हैं. फोटो में करीना कपूर पिंक कलर का प्रिंटेड अनारकली पहने हुए दिखाई दे रही हैं. करीना कपूर ने अपने हेयर का बन बना रखा है और लुक को पूरा करन के लिए माथे पर बिंदी लगा रखी है.

सैफ अली खान और करीना कपूर (Saif Ali Khan And Kareena Kapoor) के छोटे नवाब जहांगीर अली खान की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा था. कुर्ते पर ब्लू कलर का प्रिंट था. जहांगीर (Jahangir) की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है. वहीं सैफ अली खान और तैमूर अली खान दोनों ही ग्रे कुर्ता और व्हाइट पयजामा पहने हुए दिखाई दिए. इनकी ये फोटो परफेक्ट फैमली गोल देती हुई नजर आ रही है. फोटो में करीना कपूर बेटे जेह की तरफ देख स्माइल करती हुई दिखाई दे रही हैं. जेह अपने बड़े भाई तैमूर का हाथ पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

इस फैमली फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है- जहांगीर ही ऐसे व्यक्ति हैं जो उन्हें पोज देने से रोक सकते हैं. करीना कपूर की इस फोटो को 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी फोटो को कितना पसंद कर रहे हैं. करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्दी ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान के संग दिखाई देंगी. वहीं सैफ अली खान बंटी और बबली 2 में दिखाई देने वाले हैं.

 

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here