गैजेट्स एक-साथ दो डिवाइस में कनेक्ट हो जाएगा Lava Probuds N2 neckband ईयरफोन,...

एक-साथ दो डिवाइस में कनेक्ट हो जाएगा Lava Probuds N2 neckband ईयरफोन, जानें प्राइस

0
एक-साथ दो डिवाइस में कनेक्ट हो जाएगा Lava Probuds N2 neckband ईयरफोन, जानें प्राइस

एक-साथ दो डिवाइस में कनेक्ट हो जाएगा Lava Probuds N2 neckband ईयरफोन, जानें प्राइस

Lava Probuds N2 neckband स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स को भारत में आज सोमवार को लॉन्च कर दिया गया है। यह इन-ईयर ब्लूटूथ ईयरफोन्स दो कलर ऑप्शन में आता हैं और इनमें 10mm डायनमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिनकों लेकर दावा किया गया है कि यह शानदार बेस अनुभव प्रदान करेंगे। लावा प्रोबड्स एन2 में डुअल कनेक्टिविटी फीचर मौजूद है, जो कि ईयरफोन को एक समय पर दो डिवाइस के साथ कनेक्ट रखता है। इस वायरलेस ईयरफोन में मैग्नेटिक लॉक और 110 एमएएच की बैटरी क्षमता दी गई है। साथ ही यह IPX4 रेटेड है, जो कि इयरफोन्स को स्वैट और वाटर रसिस्टेंट बनाता है।

Lava Probuds N2 price in India, availability

Lava Probuds N2 ईयरफोन की कीमत भारत में 1,199 रुपये है। इस ईयरफोन्स में आपको दो कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, वो है टील ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक। लावा प्रोबड्स एन2 नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन को आप Lava ई-स्टोर से खरीद सकते हैं। साथ ही यह Amazon और Flipkart पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं। इन्हें आप कंपनी के ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

इसके साथ ही लावा आपको इस फोन पर एक-साल की रिप्लेसमेंट वॉरंटी भी दे रहा है।

Lava Probuds N2 specifications, features

लावा प्रोबड्स एन2 नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन में 10mm डायनमिक ड्राइवर्स मौजूद है, जिसकी फ्रीक्वैंसी रिस्पॉन्स रेंज 20–20,000Hz के बीच है। इसकी सेंसिटिव रेटिंग 102dB है।

कंपनी का दावा है कि यह ईयरफोन्स सिलिकॉन से बने हैं और इनमें हल्का एर्गोनोमिक डिज़ाइन दिया गया है। ईयरफोन्स में मैग्नेटिक लॉक्स दिए गए हैं, जिसको लेकर कहा गया है कि लम्बे समय तक पहनने पर यह गले में कम्फर्टेबल फिट देते हैं। ईयरप्लग्स छोटे और बड़े साइज़ में दिए गए हैं।

यूज़र्स ईयरफोन्स में म्यूजिक को इन-बिल्ट पैनल की-कंट्रोल से कंट्रोल कर सकते हैं। जैसे कि हमने बताया इनमें ब्लूटूथ वी5.0 कनेक्टिविटी दी गई है और इसमें डुअल कनेक्टिविटी भी मौजूद है, जो कि एक समय पर ईयरफोन्स को दो डिवाइस में कनेक्ट करता है। इनमें आपको इनकमिंग कॉल अलर्ट भी मिलता है। ईयरफोन आईपीएक्स4 रेटेड है, जो कि इस स्वैट और वाटर रसिस्टेंट बनाता है।

लावा प्रोबड्स एन2 नेकबैंड ईयरफोन में 110एमएएच की बैटरी क्षमता दी गई है। इसे फुल चार्ज होने में 120 मिनट लगते हैं। साथ ही यह सिंगल चार्ज पर आपको 12 घंटे तक की यूसेज प्रदान करते हैं। लावा का दावा है कि 20 मिनट के चार्ज पर आप इस ईयरफोन्स का इस्तेमाल 4 घंटे से भी ज्यादा कर सकते है, जबकि स्टैंडबाय पर यह आपको 120 घंटे की यूसेज प्रदान करता है। ईयरफोन का भार 25 ग्राम है।

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY Cancel reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version