Lenovo Legion 2 Pro फोन 44 मेगापिक्सल साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च!

Lenovo Legion 2 Pro स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह इस हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, कंपनी कथित रूप से Lenovo के इस नेक्सट जनरेशन गेमिंग स्मार्टफोन में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लेकर आने वाली है, जो कि यकीनन इसके पिछले वर्ज़न की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड है। बता दें, Lenovo Legion Phone Duel स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया था। हालांकि, पिछले वर्ज़न की तरह ही इस नए वेरिएंट में भी कंपनी साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरा फीचर करने वाली है, जिसकी जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आई है।

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, Legion Gaming Phone के आधिकारिक वीबो अकाउंट के जरिए पोस्ट किया गया है कि Lenovo Legion 2 Pro स्मार्टफोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा। कंपनी ने कथित रूप से इसके साथ कुछ पोस्टर भी साझा किए हैं, जिसमें साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है, जो कि कंपनी ने अपने पिछले साल के वेरिएंट में दिया था। बता दें, Lenovo Legion Phone Duel स्मार्टफोन को पिछले साल जुलाई महीने में लॉन्च किया गया था।

इन सब के अलावा, रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि लेनोवो लीजन 2 प्रो फोन में 6.92 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ होगा और इसके साथ इसमें 720 टच सैम्पलिंग रेट दिया जाएगा। साथ ही फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 16 जीबी रैम व 512 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा  दिया जाएगा। वहीं, फोन में 5,500 एमएएच की बैटरी, जिसके साथ 90 वॉट फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Lenovo Legion Phone Duel specifications

डुअल-सिम (नैनो) लेनोवो लीजन फोन डुअल Android 10 आधारित ZUI 12 (Legion OS) पर काम करता है। इसमें 6.55 इंच फुल-एचडी+ (2,340×1,080 पिक्सल) एमोलेड पैनल मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ और 240 हर्ट्ज़ टच सैम्पलिंग रेट है। वहीं, इसका आस्पेक्ट रेशिया 19.5:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ 16 जीबी LPDDR5 RAM दिया गया है। वहीं, फोन में 256 जीबी और 512 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए लीजन फोन डुएल फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो साइड पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में स्थित है।

बैटरी की बात करें, तो फोन में दो बैटरी दी गई है एक 2,500mAh की है और दूसरी 5,000mAh की। इसमें 90 वॉट टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जो 10 मिनट में फोन को 50 प्रतिशत चार्ज कर देता है और 30 मिनट में फुल। लेनोवो ने कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी, और दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए हैं। सेंसर्स की बात करें, तो इसमें आपको एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक अल्ट्रासोनिक सेंसर आदि मिलता है। इसके अलावा फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here