माधुरी दीक्षित के बेटे रयान को इस वजह से काटने पड़े अपने लंबे घने बाल, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा- गर्व…

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया बेटे रयान का वीडियो

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर लोग उनकी और उनके बेटे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. माधुरी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि नेशनल कैंसर डे पर उनके छोटे बेटे रयान ने अपने बाल एक कैंसर पेशेंट को डोनेट किए थे, जिसे वो पिछले 2 साल से बढ़ा रहे थे. माधुरी इस वीडियो पोस्ट में और भी बहुत कुछ लिखती हैं, जिसे पढ़कर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी उनके बेटे के इस नेक कदम की तारीफ कर रहे हैं.

अपने बेटे रयान के बाल कटवाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए माधुरी लिखती हैं, ‘सभी हीरो टोपी नहीं पहनते… राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं कुछ विशेष साझा करना चाहता हूं। कीमो के मरीजों को देखकर रेयान का दिल टूट गया। उन्हें जिस परेशानी से गुजरना पड़ता है, वह यह है कि उनके बाल झड़ जाते हैं। मेरे बेटे ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान करने का फैसला किया। माता-पिता के रूप में, हम उसका फैसला सुनकर डर गए। गाइडलाइंस के मुताबिक उन्हें जरूरत के हिसाब से बाल उगाने में 2 साल लग गए। आज हम यहां गर्व से खड़े हैं।” एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ पति श्रीराम नेने को भी टैग किया है।

माधुरी के इस पोस्ट पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. पोस्ट को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। माधुरी की पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी, फराह खान, दीया मिर्जा, जेनेलिया डिसूजा जैसे सितारों ने भी कमेंट किया है।

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here