भारत मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर के खिलाफ चौथा मामला दर्ज, वसूली...

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर के खिलाफ चौथा मामला दर्ज, वसूली का लगा आरोप

0
मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर के खिलाफ चौथा मामला दर्ज, वसूली का लगा आरोप

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर के खिलाफ चौथा मामला दर्ज, वसूली का लगा आरोप

मुंबई: एंटिला केस के बाद से विवादों में रहने वाले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुसीबतें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. परमबीर सिंह के खिलाफ एक के बाद एक एफआईआर दर्ज हो रही है. अब पुलिस में चौथा मामला दर्ज किया गया है. शुक्रवार को ठाणे के थानेनगर पुलिस थाने में केतन तंना की शिकायत पर परमबीर सिंह के खिलाफ वसूली करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.

एफआईआर में कुल 28 लोगों का नाम

बताया जा रहा है कि एफआईआर में कुल 28 लोगों का नाम है, जिसमें परमबीर सिंह के अलावा डीसीपी दीपक देवराज, एसीपी एनटी कदम, पीआई राजकुमार कोठमिरे, पूर्व एनकाउंटर सोइशलिस्ट प्रदीप शर्मा, अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी, व्यापारी बची सिंह और संजय पुनमिया शामिल हैं.

किन धारओं के तहत दर्ज हुआ मामला?

पुलिस ने इन सभी के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 384, 386, 387, 389, 392, 324,323, 504, 506, 506 (2), 109, 166, और 120 (b) और आर्म्स एक्ट की धारा 3 और 25 के तहत मामला दर्ज किया है.

झूठे केस में फंसाने का डर दिखाकर की थी वसूली

सूत्रों ने बताया है कि आरोप है कि ठाणे पुलिस की एंटी एक्टोर्शन सेल में काम कर रहे लोगों ने केतन तंना और उनके दोस्तों को झूठे केस में फंसाने का डर दिखाकर उनसे पैसे वसूले थे और उनको बहुत परेशान किया.

बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस ने परमबीर सिंह, पांच अन्य पुलिसकर्मियों और दो अन्य लोगों के खिलाफ एक बिल्डर से 15 करोड़ रुपये की कथित रूप से मांग किए जाने के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की थी. शिकायत के आधार पर दक्षिणी मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में यह मामला दर्ज किया. इस मामले में जिन अन्य पांच पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है.

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version