गैजेट्स Mi वायरलेस पावर बैंक 30W लॉन्च, इन सुविधाओं से लैस

Mi वायरलेस पावर बैंक 30W लॉन्च, इन सुविधाओं से लैस

0
179
Mi-वायरलेस-पावर-बैंक-30W-लॉन्च-इन-सुविधाओं-से-लैस
Mi-वायरलेस-पावर-बैंक-30W-लॉन्च-इन-सुविधाओं-से-लैस

Mi वायरलेस पावर बैंक 30W लॉन्च, इन सुविधाओं से लैस

Mi Wireless Power Bank 30W को चीन में लॉन्च किया गया है। Xiaomi के इस नए पावर बैंक को वायरलेस चार्जिंग स्टैंड के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस पावर बैंक में 10,000 एमएएच की लिथियम आयन पॉलीमर बैटरी है। इसमें आपको ब्लैक कलर का ऑप्शन मिलेगा। साथ ही, इस पावर बैंक में एक कनेक्टिंग डॉक है, जिसमें चार्जिंग के लिए 5 कनेक्टर / पोगो पिन हैं। यह पावर बैंक कनेक्टिंग डॉक पर रखे जाने के बाद वायरलेस स्मार्टफ़ोन के लिए एक चार्जिंग स्टैंड बन जाता है, जो पिक्सेल स्टैंड की तरह दिखता है, जिसे Google द्वारा लॉन्च किया गया था।

Mi वायरलेस पावर बैंक 30W कीमत

30W की Mi वायरलेस पावर बैंक की कीमत लगभग 2,100 रुपये है और आप Mi.com पर तुरंत प्री-ऑर्डर भी कर सकते है। जैसा कि हमने कहा, यह पावर बैंक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल, चीन के बाहर इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Mi वायरलेस पावर बैंक 30W की विशेषताएं

Mi वायरलेस पावर बैंक 30W में ब्लैक कलर फिनिश है और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिखाने के लिए यह वायरलेस चार्जिंग आइकन है। इसमें 10,000 एमएएच लिथियम-आयन पॉलिमर बैटरी है, लेकिन इसकी केवल 5,600 एमएएच की रेटेड क्षमता है। Xiaomi का यह पावर बैंक डॉक के साथ आता है, जिसमें चार्जिंग के लिए पांच पोगो पिन हैं। यह पावर बैंक डॉक्टर के साथ कनेक्ट होने पर वर्टिकल वायरलेस चार्जर बन जाता है।

अगर आप अपने स्मार्टफोन को चार्ज करना चाहते हैं, तो बस इस पावर बैंक को डॉक पर रखें और फिर वायरलेस चार्जिंग के लिए अपने स्मार्टफोन को इस पर रखें। उस समय डॉक पावर बैंक को चार्ज करेगा और पावर बैंक आपके स्मार्टफोन को चार्ज करेगा। पावर बैंक की तरफ एलईडी लाइट पावर बैंक के बैटरी स्तर को दिखाती है। इसी समय, जब डॉक जुड़ा होता है, तो यह रोशनी करता है।

पोर्ट के बारे में बात करते हुए, यह पावर बैंक USB टाइप-ए पोर्ट के साथ आता है, जिसकी अधिकतम उत्पादन क्षमता 27 डब्ल्यू है। इसके अलावा, इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है, जिसकी अधिकतम उत्पादन क्षमता 30 डब्ल्यू है। यह पावर बैंक 30 वाट तक के डिवाइस को वायरलेस तरीके से चार्ज करने की क्षमता रखता है, हालाँकि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि डिवाइस कितना वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। पोगो पिन के साथ चार्ज किए जाने पर, पावर बैंक 10 वाट अधिकतम पावर इनपुट प्रदान करता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here