फिल्मी दुनिया बॉलीवुड बॉलीवुड भी कर रहा है मनी हिस्ट सीजन 5 का बेसब्री से...

बॉलीवुड भी कर रहा है मनी हिस्ट सीजन 5 का बेसब्री से इंतजार, बनाया ये गाना

0
बॉलीवुड भी कर रहा है मनी हिस्ट सीजन 5 का बेसब्री से इंतजार, बनाया ये गाना

बॉलीवुड भी कर रहा है मनी हिस्ट सीजन 5 का बेसब्री से इंतजार, बनाया ये गाना

Money Heist Anthem:

मनी हिस्ट सीज़न 5 (Money Heist Season) का इंतजार पूरी दुनिया के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं उनमें भारतीय फैंस भी शामिल है. भले ही मनी हिस्ट (Money Heist) के पांचवे सीजन की रिलीज डेट रिवील हो चुके हैं लेकिन उसके बावजूद फैंस दिन गिन रहे हैं. और सीरीज को लेकर उनका एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है और इसी एक्साइटमेंट में अब Bella Ciao का बना दिया गया है देसी वर्जन जल्दी आओ (Money Heist Jaldi Aao). जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor), राधिका आप्टे (Radhika Apte), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) और श्रुति हासन (Shruti Hassan) जैसे एक्टर्स के अलावा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी नजर आ रहे हैं.

मनी हिस्ट सीजन 5 को लेकर बेकरार हैं फैंस 

Bella Ciao का जल्दी आओ बनाना इस बात का भी सबूत है कि मनी हिस्ट सीजन को लेकर फैंस क्या सोचते हैं और कितने बेकरार हैं. इस सीरीज के दीवाने सिर्फ आम लोग ही बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं. मनी हिस्ट के सीजन 5 को रिलीज होने में अब 10 दिन ही बाकी हैं. 3 सितंबर को इसे रिलीज कर दिया जाएगा ये आखिरी सीजन इसके बाद मनी हिस्ट सीरीज़ का एंड हो जाएगा.

वैसे आपको बता दें कि मनी हिस्ट सीजन 5 दो पार्ट में रिलीज होगा. पहला पार्ट अगले महीने 3 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है तो वहीं दूसरा पार्ट 3 दिसंबर, 2021 यानि कि ठीक 3 महीनों के बाद रिलीज किया जाएगा. इससे पहले इसके 4 सीजन रिलीज हो चुके है और चारों सीजन जबरदस्त हिट रहे. इस सीरीज के हर किरदार को खूब पसंद किया जाता है. मनी हिस्ट सीजन 4 में जब नैरोबी कैरेक्टर की मौत हुई तो फैंस काफी इमोशनल हुए थे. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके लीड एक्टर हैं अल्वारो मोर्टे (Alvaro Morte) जो सीरीज में प्रोफेसर के किरदार में हैं, और पिछले पांच सीजन से हर किसी के फेवरेट भी बन चुके हैं. जहां फैंस को सीजन के जल्दी आने का इंतजार और खुशी है तो वहीं इस बात का दुख भी कि ये आखिरी सीजन होगा.

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version