Motorola भी लॉन्‍च करेगी अंडर-डिस्‍प्‍ले सेल्‍फी कैमरा फोन! मिली यह जानकारी

मोटोरोला एक नया स्‍मार्टफोन डिवेलप कर रही है, जो अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। नया मोटो फोन Moto Edge X30 और Moto Edge S30 के साथ आ सकता है। मोटोरोला ने गुरुवार को कन्‍फर्म किया था कि Moto Edge X30 अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है, जबकि Moto Edge S30 भी इस महीने के आखिर में आने की उम्मीद है। हाल के दिनों में सैमसंग, शाओमी और ZTE समेत कई कंपनियां अपने अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा फोन लेकर आई हैं। हालांकि ये टेक्निक अभी शुरुआती चरण में है और लोगों का इसे अपनाना बाकी है।

वीबो पर एक टिपस्टर ने दावा किया है कि मोटोरोला एक मिस्टिरियस फोन पर काम कर रही है, जिसमें अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा। कहा जाता है कि नए फोन पर Moto Edge X30 और Moto Edge S30 के साथ काम चल रहा है।

पिछले साल सितंबर में ZTE, अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा टेक्निक अपनाने वाले शुरुआती मैन्‍युफैक्‍चरर्स में से एक थी। कंपनी ने Axon 20 5G को पेश किया था। हालांकि इस लॉन्चिंग से बाकी मैन्‍युफैक्‍चरर्स पर कोई असर नहीं पड़ा और कुछ महीनों बाद Xiaomi Mix 4 ने Xiaomi के पहले अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा स्‍मार्टफोन के रूप में शुरुआत की। इसके बाद सैमसंग ने भी गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा पेश किया था।

अब देखना है कि मोटोरोला इस नई तकनीक को कैसे पेश करेगा। इसके बारे में सटीक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। फोन के नाम को लेकर भी अफवाहें हैं और यह भी अभी पता नहीं है कि क्‍या यह फोन मौजूदा सीरीज का हिस्‍सा होगा।

इस बीच मोटोरोला ने Moto Edge X30 का लॉन्च कन्‍फर्म किया है। यह स्‍मार्टफोन 9 दिसंबर को चीन में डेब्यू करेगा और कंपनी का पहला फोन होगा, जो स्नैपड्रैगन के लेटेस्‍ट 8 Gen 1 प्रोसेसेर के साथ आएगा। Moto Edge X30 ग्‍लोबल मार्केट्स में Moto 30 Ultra के रूप में आ सकता है।

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here