भारत देश में आज इस साल कोरोना के रिकॉर्ड केस दर्ज, बंगाल के...

देश में आज इस साल कोरोना के रिकॉर्ड केस दर्ज, बंगाल के पुरुलिया में पीएम मोदी की रैली | सुबह की बड़ी खबरें

0
21
देश में आज इस साल कोरोना के रिकॉर्ड केस दर्ज, बंगाल के  पुरुलिया में पीएम मोदी की रैली | सुबह की बड़ी खबरें

देश में आज इस साल कोरोना के रिकॉर्ड केस दर्ज, बंगाल के पुरुलिया में पीएम मोदी की रैली | सुबह की बड़ी खबरें

देश में 102 दिन बाद आज कोरोना के रिकॉर्ड 35 हजार 871 केस आए हैं. पिछले 24 घंटों 172 लोगों की मौत हुई है. बड़ी बात यह है कि नए मामलों में से 23 हजार 179 मामले सिर्फ महाराष्ट्र से हैं, जो 64 फीसदी हैं. देश में अबतक कोरोना वैक्सीन की तीन करोड़ 71 लाख 43 हजार 255 डोज दी गई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/38SrtOq

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में सुबह 11 बजे रैली करेंगे. ये रैली पहले 20 मार्च को होनी थी, लेकिन अब इसे दो दिन पहले आयोजित किया जा रहा है. पीएम मोदी आज असम के करीमगंज में भी रैली करेंगे. वहीं, सीएम ममता बनर्जी भी आज मिदनापुर में तीन रैलियां करेंगी.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3rXNUt5

भारत की स्टार महिला रेसलर्स बबीता फोगाट की ममेरी बहन रितिका ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. बताया जा रहा है कि रितिका ने स्टेट लेवल सब जूनियर टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में हार की वजह से यह कदम उठाया. रितिका ने 12 से 14 मार्च के बीच स्टेट लेवल सब जूनियर टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3tw8np9

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक से भरी गाड़ी मिलने के मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को पद से हटा दिया गया. वह अब होमगार्ड्स विभाग में भेजे गए हैं. परमबीर के बाद अब हेमंत नगराले को मुंबई पुलिस की कमान मिली है.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3eRwASU

देश में आज लगातार 19वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़े हैं. आखिरी बार दाम 27 फरवरी को बढ़े थे. 26 फरवरी को चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान किया था. ध्यान देने वाली बात यह है कि फरवरी में 28 दिनों में से 16 बार कीमतें बढ़ी थीं.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3lzpxj6

 

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here