OnePlus Nord N1 5G का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक, 6.49 इंच डिस्प्ले से होगा लैस!

OnePlus Nord N1 5G (आधिकारिक नाम नहीं है) कथित रूप से OnePlus Nord N10 का सक्सेसर होगा, जो कि पिछले काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है और अब लेटेस्ट रिपोर्ट में फोन का रेंडर और स्पेसिफिकेशन को लीक किया गया है। आगामी नॉर्ड एन1 5जी फोन का कोडनेम ‘Ebba’ है, जिसमें OnePlus Nord N10 जैसा डिज़ाइन दिया जा सकता है, हालांकि नए फोन के रियर कैमरा पैनल में एक सेंसर कम होगा। इसमें सेल्फी के लिए होल-पंच कटआउट डिज़ाइन दिया जाएगा, रिपोर्ट के अनुसार इसमें 6.49 इंच का फ्लैट डिस्प्ले ही दिया जाएगा जो कि नॉर्ड एन10 में दिया गया था।

OnePlus Nord N1 5G codenamed Ebba design and specifications

OnePlus Nord N1 5G का डिज़ाइन OnePlus Nord N10 जैसा ही हो सकता है, जिसमें फोन के फ्रंट में नॉर्ड एन10 की तरह ही होल-पंच कटआउट दिया जा सकता है, जो कि डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में स्थित होगा। रेंडर्स को Steve Hemmerstoffer द्वारा Voice पर साझा किया गया है, जिसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है, जो कि OnePlus Nord N10 के रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से अलग है। कथित आगामी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है, जबकि वनप्लस नॉर्ड एन10 फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस था। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो टिप्सटर का कहना है कि इसमें भी 6.49 इंच फ्लैट डिस्प्ले, ग्लॉसी प्लास्टिक रियर पैनल, मेटल फ्रेम और मोटे बेजल्स दिए जा सकते हैं। फोन का डायमेंशन 162.9×74.7×8.4mm होगा।

वनप्लस नॉर्ड एन 1 5जी फोन वनप्लस नॉर्ड एन10 के मुकाबले एक मामूली अपग्रेड होगा और यह भारत दस्तक देगा या नहीं… फिलहाल यह साफ नहीं है।

OnePlus ने जुलाई 2020 में OnePlus Nord के साथ नॉर्ड सीरीज़ पेश की थी। इसके बाद इस सीरीज़ में OnePlus Nord N10 और OnePlus Nord N100 को जोड़ा गया, जो कि पहले यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हुए और फिर अमेरिकी। यह दोनों फोन अभी भारत में नहीं आए हैं, ऐसे में OnePlus Nord N1 5G की भी भारत उपलब्धता सवालों के घेरे में है।

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here