गैजेट्स मोबाइल ख़बरें दिल्ली में गाड़ी चलाते हुए जेब में फटा इस कंपनी का मोबाइल...

दिल्ली में गाड़ी चलाते हुए जेब में फटा इस कंपनी का मोबाइल फोन!

0
दिल्ली में गाड़ी चलाते हुए जेब में फटा इस कंपनी का मोबाइल फोन!

दिल्ली में गाड़ी चलाते हुए जेब में फटा इस कंपनी का मोबाइल फोन!

राजधानी दिल्ली में Oppo A53 फोन में कथित तौर पर आग लग गई। इस हादसे के शिकार व्यक्ति की आपबीती को एक यूट्यूबर ने साझा भी किया है। बताया जा रहा है कि पेशे से एक ऑटो ड्राइवर फोन को जेब में रख कर ऑटो चला रहा था, जब अचानक उसके फोन में धुआ उठना शुरू हो गया और देखते ही देखते फोन ने आग पकड़ ली।

वीडियो में दिए इंटरव्यू में उस व्यक्ति ने बताया कि अचानक आग लगने से वह घबरा गया और इस कारण उसका ऑटो कंट्रोल से बाहर हो गया और पलट गया। इस दुर्घटना के चलते उसके दोनों पैरों में चोट आई है और पैर के निचले हिस्से में फ्रेक्चर भी हुआ है।

Technical Dost नाम के एक यूट्यूब चैनल पर 4 जून को एक वीडियो पोस्ट की गई, जिसके अनुसार

दिल्ली में रहने वाले एक व्यक्ति के Oppo A53 स्मार्टफोन में आग लग गई और इस कारण उस व्यक्ति को गंभीर चोट आई है। वीडियो में उस व्यक्ति ने इस घटना को विस्तार से बताया है। इस घटना के शिकार व्यक्ति का नाम जीतू बताया जा रहा है। जीतू का कहना है कि वह जब ऑटो चला रहा था, तब उसने फोन को अपनी पैंट की जेब में कथित Oppo A53 फोन को रखा हुआ था। अचानक फोन में धुआ उठा और देखते ही देखते आग लग गई।

अचानक आग लगने से जीतू का ऑटो कंट्रोल से बाहर हो गया और पलट गया, जिससे उसके दोनों पैर पर गंभीर चोटें भी आई है। जीतू के मुताबिक, उसका फोन लगभग 9 महीने पुराना है और वह फोन के साथ आया चार्जर ही इस्तेमाल कर रहा था। उसका कहना है कि आग लगने के समय उसके फोन के ऊपर किसी प्रकार का प्रैशर भी नहीं था। फोन को देखने से पता चलता है कि इसकी बैटरी में आग लगी है। फिलहाल Oppo की तरफ से इस हादसे को लेकर किसी प्रकार का आधिकारिक बयान नहीं आया है। उम्मीद है कि कंपनी इस हादसे की जांच जल्द से जल्द करेगी। जांच से पहले निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाज़ी होगी।

Oppo A53 को कंपनी ने पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था और यह 5,000mAh बैटरी के साथ आता है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। आग वाकई में अपने आप लगी है या इसके पीछे कोई अन्य कारण था, इस बात की आधिकारिक जानकारी मिलने पर हम इस पोस्ट को अपडेट करेंगे।

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version