पीएम मोदी 36 घंटे में करेंगे 5000 किलोमीटर का सफर, चार राज्यों में होगी ताबड़तोड़ 7 रैलियां

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 36 घंटों में 5000 किलोमीटर की यात्रा करेंगे. पीएम मोदी इस दौरान कई रैलियों को संबोधित करेंगे. दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु, तमिलनाडु से केरल होते हुए वापस दिल्ली लौटेंगे. बीजेपी मीडिया सेल के संयोजक अनिल बलूनी ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है.

बलूनी ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु, तमिलनाडु से केरल- पीएम मोदी करेंगें 36 घंटे में 5000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार. यही है परिश्रम की पराकाष्ठा. नमन!

 

पीएम मोदी का कार्यक्रम

पीएम मोदी के 36 घंटों के कार्यक्रम की बात करें तो पीएम मोदी ने आज सुबह 8.30 बजे अपनी यात्रा दिल्ली से शुरू की. वे सीधे असम के गुवाहाटी पहुंचे. यहां से वे कोकराझार पहुंचे. कोकराझार में रैली को संबोधित करने के बाद वे पश्चिम बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करने के लिए पहुंचे. पीएम मोदी बंगाल के जयनगर और उलुबेरिया में रैली को संबोधित करने के बाद तमिलनाडु के लिए उड़ान भरेंगे.

तमिलनाडु पहुंचकर पीएम मोदी मदुरै के मशहूर मीनाक्षी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे और फिर रात्रि विश्राम तमिलनाडु के मदुरै में ही करेंगे. पीएम मोदी इसके बाद अगले दिन तमिलनाडु, केरल में चार रैलियां करेंगे. इस दौरान पीएम दो बार तमिलनाडु और दो बार केरल के बीच उड़ान भरेंगे.

तमिलनाडु-केरल में रैली

पीएम मोदी पहले तमिलनाडु के मदुरै में रैली करेंगे. इसके बाद हेलिकॉप्टर से केरल के पतनमतिट्टा में रैली करने पहुंचेंगे. यहां से हेलिकॉप्टर में सवार होकर तमिलनाडु के कन्याकुमारी पहुंचेंगे और रैली को संबोधित करेंगे. कन्याकुमारी के बाद पीएम फिर हेलिकॉप्टर से केरल के तिरुवनंतपुरम पहुंचेंगे और रैली को संबोधित करेंगे. यहां रैली करने के बाद पीएम दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. पीएम देर रात को दिल्ली वापस लौटेंगे.

इन 36 घंटो में पीएम ताबड़तोड़ 7 रैलियां करेंगे. इन रैलियों के लिए पीएम 10 बार हेलिकॉप्टर और विमान में सवार होकर एक जगह से दूसरी जगह के लिए उड़ान भरेंगे. थकान भरे सफर और चुनावी रैलियों के बाद जब पीएम वापस दिल्ली लौटेंगे तो 36 घंटे में वे 5000 किलोमीटर का सफर तय कर चुके होगे. हालांकि पीएम मोदी दिल्ली आकर थमेंगे नहीं और अगले दिन पीएम मोदी फिर चुनावी यात्रा पर निकल जाएंगे. असम और पश्चिम बंगाल में फिर तीन रैलियों को पीएम संबोधित करेंगे.

 

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here