ब्रेकिंग न्यूज़ प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- ‘फिल्म निर्माता ने की थी आपत्तिजनक...

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- ‘फिल्म निर्माता ने की थी आपत्तिजनक बात, मैं काफी डर गई …’

0
22
प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- ‘फिल्म निर्माता ने की थी आपत्तिजनक बात, मैं काफी डर गई …’

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- ‘फिल्म निर्माता ने की थी आपत्तिजनक बात, मैं काफी डर गई …’

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मशहूर अभिनेत्री ओपरा विनफ्रे के शो ‘सुपर सोल’ में दिखाई दीं। इस दौरान, प्रियंका ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए। प्रियंका चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा) ने अपनी शादी से अपने जीवन के अन्य पहलुओं पर खुलकर बात की। इस शो में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में कई राज उजागर किए हैं। उनका कहना है कि शुरुआती दिनों में एक फिल्म निर्माता ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। आज तक, उसे पछतावा है कि उसने इस समय अपनी आवाज क्यों नहीं उठाई।

प्रियंका चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा) ने साक्षात्कार में आगे कहा कि उस समय मैं काफी डरी हुई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता के नाम का खुलासा किए बिना, उन्होंने उन्हें एक फिल्म के सेट पर गर्म नृत्य प्रदर्शन के लिए तैयार रहने के लिए कहा था। प्रियंका ने यह भी बताया कि उन्होंने उस घटना के अगले ही दिन फिल्म छोड़ दी। हालाँकि, उन्हें आज भी इस बात का पछतावा है कि उन्होंने उस समय फिल्म निर्माता के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाई। शो के दौरान, ओपरा विन्फ्रे ने उससे पूछा कि उसने अपने लिए एक स्टैंड लेने की हिम्मत कैसे की। जवाब में, ग्लोबल स्टार ने कहा कि मैंने अपनी परवरिश की वजह से हिम्मत की, जो मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे बताया है।

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म निर्माता की घटना पर आगे कहा, “मैं बहुत डरी हुई थी। मैं मनोरंजन व्यवसाय में एक नवागंतुक थी। लड़कियों से कहा जाता था कि वे सम्मान और सम्मान पाने के लिए बहुत मेहनत नहीं करती हैं, लेकिन मुझे इसीलिए ऐसा करना पड़ा। मैंने सिस्टम के अंदर काम किया। इन सभी चीजों से दूरी बनाए रखने का एकमात्र तरीका दूरी बनाना था और मैंने वहीं किया। “प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान अपनी मां से कहा कि उन्होंने उनसे कहा था कि जीवन में कुछ भी करो लेकिन तुम्हारे पास है आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो।

 

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here