राजस्थान: मायके से नहीं लौटी 2 साल से पत्नी, हताशा में पति 50 फीट ऊंचे पेड़ पर जा चढ़ा

जयपुर:

राजस्थान के धौलापुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स 50 फीट ऊंचे पेड़ पर जा चढ़ा. बताया जा रहा है कि, शख्स पत्नी के मायके से नहीं लौटने से नाराज था. पेड़ पर चढ़े इस शख्स को पुलिस ने समझा बुझा कर नीचे उतारा और गिरफ्तार किया.

दरअसल, मामला धौलापुर जिले के भदौरिया पाड़ा मौहल्ले का है जहां ल्होरेराम नाम का युवक 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ गया. ल्हेरेराम ना केवल पेड़ पर चढ़ा बल्कि उसने अपने दोनों पैरों को सुआपी से बांध लिया था. ल्हेरेराम को ऐसा करते देख लोगों की भीड़ जुट गई और लोगों ने बिना देरी किए पुलिस को सूचना दी.

काफी मशक्कत के बाद ल्हेरेराम को पुलिस ने पेड़ से उतारा

मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने उसे समझाने की कोशिश करते हुए नीचे उतरने को कहा. वहीं, कुछ ही देर में क्रेन भी मौके पर आ पहुंच गई. बताया जा रहा है कि क्रेन के साथ-साथ सिढ़ियां भी लगाई गई. वहीं, ल्हेरेराम को चोट ना लगे या किसी प्रकार की अनहोनी ना हो इसलिए जमीन पर गद्दे भी बिछा दिए गए. काफी मशक्कत के बाद ल्हेरेराम को पुलिस ने पेड़ से नीचे उतारा.

बहला फुसलाकर पत्नी को ले गए उसके घर वाले- ल्हेरेराम

बताया जा रहा है कि, ल्हेरेराम केवल इसलिए पेड़ पर चढ़ गया था कि उसकी पत्नी मायके से घर वापस नहीं लौट रही थी. साथ ही पत्नी को वापस लाने में कोई उसकी मदद कर रहा था. खबर के मुताबिक, ल्होरेराम पाड़ा मौहल्ले का रहने वाला है जिसकी पत्नी पिछले 2 साल से मायके में रह रही है.

ल्हेरेराम के मुताबिक, पत्नी के घर वाले उसे बहला फुसलाकर ले गए और अब उसे वापस नहीं आने दे रहे. बताया जा रहा है कि ल्हेरेराम ने पुलिस समेत प्रशासन से कई बार मामले में मदद मांगी लेकिन उसे किसी से मदद नहीं मिली. जिससे हताश हो कर वो पेड़ पर चढ़ गया था जिससे उसकी पत्नी वापस घर आ जाए.

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here