Realme 8 अनबॉक्सिंग वीडियो लॉन्च से पहले लीक, इन स्पेसिफिकेशंस के साथ होगा लॉन्च!

Realme 8 Pro स्मार्टफोन की की अनबॉक्सिंग वीडियो लॉन्च से पहले ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें फोन का डिज़ाइन, इन-बॉक्स कॉन्टेंट और कुछ सॉफ्टवेयर फीचर्स की जानकारी मिली है। रियलमी 8 प्रो स्मार्टफोन भारत में 24 मार्च को लॉन्च होगा और इसकी उपलब्धता की घोषणा Flipkart पर कर दी गई है। रियलमी 8 प्रो के साथ Realme 8 को भी कंपनी इस दिन लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग को फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया है।

Tech Spurt नामक यूट्यूबर ने Realme 8 Pro की अनबॉक्सिंग वीडियो 24 मार्च लॉन्च से पहले रिलीज़ कर दी है। इस वीडियो के तहत उन्होंने रियलमी 8 प्रो के रिटेलर बॉक्स को दिखाया है। पीले रंग के आयतकार बॉक्स में 65 वॉट सुपरडार्ट चार्जर, यूएसबी टाइप-ए टाइप-सी केबल, सिलिकॉम फोन केस, सिम इजेक्टर टूल, डॉक्यूमेंटेशन और फोन शामिल है। रियलमी 8 प्रो में स्टैंडर्ड होल-पंच फ्लैट डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें यह कटआउट फोन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित है।

रियलमी 8 प्रो के पिछले हिस्से पर बड़े-बड़े अक्षरों में ‘Dare to Leap’ टैगलाइन को जगह दी गई है। इसके अलावा कैमरा सेंसर्स के लिए एक वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें चार सेंसर्स मौजूद हैं। इनमें से एक सेंसर 108 मेगापिक्सल का है, जो कि ज्यादा डिटेल्स कैप्शन करने के लिए 9-in-1 बाइनिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी मौजूद है।

सॉफ्टवेयर की बात करें, तो यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित रियलमी यूआई 2.0 पर काम करेगा। रियलमी 8 प्रो में कस्टमाइज़ ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले और डार्क मोड सेट करने के लिए तीन वेरिएंशन Gentle, Medium और Enhanced दिया जाएगा। इसमें कुछ गेस्चर फीचर्स को भी एड किया गया है, जिसमें स्क्रीनशॉट लेने के लिए थ्री-फिंगर स्वाइप आदि शामिल हैं। Realme 8 Pro इंटरफ़ेस में एक ऐप ड्रावर और वन-हैंड मोड दिया गया है।

रियलमी 8 प्रो को लेकर कहा जा रहा है कि यह इनफिनिटी ब्लैक और इनफिनिटी ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। रियलमी 24 मार्च को शाम 7.30 बजे इस नई सीरीज़ को लॉन्च करेगी।

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here