Tamil Nadu Assembly Election: हरि नादर ने 4.27 किलो सोना पहनकर भरा नामांकन, अलंगुलम से है निर्दलीय उम्मीदवार

नई दिल्लीः देश में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस दौरान पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी में मतदान किया जाएगा. वहीं नामांकन के दाखिले के दौरान तमिलनाडु में एक निर्दलीय उम्मीदवार ने सभी को चौंका दिया है. तमिलनाडु के निर्दलीय उम्मीदवार हरि नादर ने अलंगुलम निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया है. खास बात यह है कि उन्होंने अपना नामांकन 4.27 किलोग्राम का सोना पहनकर भरा है.

सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

दरअसल, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. जिसके लिए निर्दलीय उम्मीदवार हरि नादर ने अलंगुलम निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करते हुए अपनी संपत्ती का ब्यौरा दिया है. जिसमें उन्होंने अपने पास 4.73 करोड़ रुपये के 11,200 ग्राम सोना होने की बात कही है. वहीं सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है.

 

वहीं, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एमडीएमके प्रमुख और सांसद वाइको ने बुधवार को एमडीएमके पार्टी कार्यालय में चुनावी घोषणापत्र जारी किया. अपने घोषणापत्र में वाइको ने तमिलों को आरक्षण और नौकरियों का वादा किया. एमडीएमके, डीएमके के साथ गठबंधन में 6 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. वाइको ने कहा कि एमडीएमके तमिलनाडु में हिंदी और संस्कृत के खिलाफ आवाज उठाएगी.

बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटों पर एक चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है. राज्य में फिलहाल आईएडीएमके की सरकार है. एबीपी न्यूज़ सी-वोटर के ओपिनियन पोल के मुताबिक यूपीए (कांग्रेस+DMK+अन्य) को 161 से 169 सीटें, एनडीए (AIADMK+बीजेपी+अन्य) को 53 से 61 सीटें, एमएनएम (मक्कल निधि मय्यम) को 2 से 6 सीटें, एएमएमके (अम्मा मक्कल मुनेत्र कझगम) को 1 से 5 सीटें और अन्य को 3 से 7 सीटें मिलने का अनुमान है.

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here