अनोखा चुनाव प्रचार: कपड़े धोने और डोसा बनाने के बाद अब एक प्रत्याशी ने इस्तरी किए कपड़े

तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव प्रचार में अलग-अलग रंग और प्रत्याशियों के अलग-अलग अंदाज़ दिख रहे हैं. पिछले दिनों नागपत्तनम से AIADMK उम्मीदवार थंगा कातिरवन ने न केवल चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के कपड़े धोए, बल्कि चुनाव जीतने पर लोगों को वाशिंग मशीन देने का वादा भी किया. सोशल मीडिया पर थंगा कातिरवन का वीडियो खूब वायरल हुआ. थंगा कातिरवन के बाद अब तमिलनाडु सरकार में मंत्री और रोयापुरम से AIADMK के ही उम्मीदवार डी. जयाकुमार ने खुद का चुनाव प्रचार करने के लिए कपड़े इस्तरी किए. एक अन्य उम्मीदवार ने प्रचार करने के लिए डोसा भी बनाया और लोगों को खिलाया.

 

 

ANI की ओर से जारी किए गए फोटो में वीरुगंबक्कम से डीएमके उम्मीदवार प्रभाकर राजा डोसा बनाकर जनता को खिलाते दिख रहे हैं. वहीं डीएमके की सहयोगी पार्टी विदुथलाई चिरुथिगल काछी (Viduthalai Chiruthaigal Katchi) के कार्यकर्ताओं ने नागपट्टनम में अपने उम्मीदवार अलोर शनावास के पक्ष में शरीर पर पार्टी का निशान बनवा लिया था.

 

इस समय देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं, लेकिन प्रचार के अनोखे तरीके तमिलनाडु में ही अपनाए जा रहे हैं. बता दें कि तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए छह अप्रैल को एक ही चरण में मतदान कराए जाएंगे और दो मई को पांचों राज्यों में एक साथ मतगणना कराई जाएगी.

 

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here