गैजेट्स TECNO Mobile भारत में 1 जुलाई को लॉन्च करेगी 6.52 इंच स्क्रीन...

TECNO Mobile भारत में 1 जुलाई को लॉन्च करेगी 6.52 इंच स्क्रीन वाला TECNO Spark Go 2021 फोन

0
TECNO Mobile भारत में 1 जुलाई को लॉन्च करेगी 6.52 इंच स्क्रीन वाला TECNO Spark Go 2021 फोन

TECNO Mobile भारत में 1 जुलाई को लॉन्च करेगी 6.52 इंच स्क्रीन वाला TECNO Spark Go 2021 फोन

TECNO Mobile अपना नया स्मार्टफोन 1 जुलाई को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने पुष्टि की है कि Spark सीरीज में कंपनी का नया बजट स्मार्टफोन Spark Go 2021 भारत में 1 जुलाई को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

टीज़र बताता है कि फोन विशेष रूप से Amazon के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। जैसा कि नाम से संकेत मिलता है, फोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किए गए TECNO Spark Go 2020 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। यह भी पुष्टि की गई है कि स्मार्टफोन में एचडी + स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाली 6.52 इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले होगी।

TECNO Spark Go 2021 Price, Availability in India

Tecno India ने एक ट्वीट के जरिेए शेयर किया है कि TECNO Spark Go 2021 को 1 जुलाई के दिन दोपहर 12 बजे (IST) लॉन्च किया जाएगा। भारत में अधिकारिक लॉन्च के बाद Amazon.in से खरीदा जा सकेगा। यह फोन ब्लैक, ब्लू और ऑरेंज कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

TECNO Spark Go 2021 Specifications

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन में इससे पहले वर्जन TECNO Spark Go 2020 की तरह क्वाड कोर MediaTek Helio A20 नहीं दिया जाएगा बल्कि उसे बेहतर प्रोसेसर देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में एचडी + स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाली 6.52 इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले होगी।

इसके OS की बात करें तो बहुत अधिक संभव है कि फोन एंड्रॉयड 11 गो पर आधारित होगा। जिस पर HiOS 7.6 स्किन दी जा सकती है। मैमोरी कन्फिग्रेशन में फोन में 2 जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज तथा 3जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज विकल्प दिए जा सकते हैं। मगर इसके बारे में अभी विश्वसनीय टिप्पणी नहीं की जा सकती है।

फोटोग्राफी की बात करें तो फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होगा जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) पावर्ड इमेज प्रोसेसिंग के लिए एक अन्य सेकेंडरी सेंसर शामिल होगा। इस दूसरे सेंसर के बारे में अभी कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता है।

फ्रंट कैमरा की बात करें तो डिवाइस में LED फ्लैश और AI फीचर्स के सपोर्ट के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा होगा। एक्स्ट्रा सिक्योरिटी के लिए फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। फोन में पावर के लिए 5,000mAh बैटरी दी जा सकती है। यही कैपेसिटी हमें TECNO Spark Go 2020 में भी देखने को मिली थी।

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY Cancel reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version