गैजेट्स TECNO SPARK 7 भारत में अप्रैल में होगा लॉन्च, कम कीमत में...

TECNO SPARK 7 भारत में अप्रैल में होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई आकर्षक फीचर्स

0
11
TECNO SPARK 7 भारत में अप्रैल में होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई आकर्षक फीचर्स

TECNO SPARK 7 भारत में अप्रैल में होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई आकर्षक फीचर्स

TECNO SPARK 7 को भारत में जल्द ही इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। इसे अप्रैल 2021 के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन TECNO SPARK 6 का अपग्रेडिड वेरिएंट होगा। TECNO SPARK 6 को पिछले साल 2020 में सितंबर में लॉन्च किया गया था। कंपनी को कम कीमत में हाई एंड स्पेसिफिकेशंस देने के लिए जाना जाता है। कंपनी की TECNO SPARK 7 सीरीज भी हाई एंड स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकती है। कंपनी की स्पार्क सीरीज को ऑल राउंडर बजट स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है, जिसमें बड़ी डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और एडवांस कैमरा फीचर्स आकर्षक प्राइस में ऑफर की जाती है, ऐसे में TECNO SPARK 7 को भी ऐसे ही फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है।

TECNO SPARK 7 में प्रीमियम वीडियो फीचर्स जैसे टाइम लैप्स वीडियो, वीडियो बोके और स्लो मोशन जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। फोन के रियर और फ्रंट कैमरा दोनों में टाइम लैप्स फीचर दिया जा सकता है। फोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। ये कलर ऑप्शन ग्रीन, ब्लैक और ब्लू होंगे। भारत में इस फोन को 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

इससे पहले ड्यूल सिम Tecno Spark 6 को एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड HiOS 7.0 के साथ पेश किया गया था। इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.8-इंच एचडी+ (720×1,640 पिक्सल) डॉट-इन (होल-पंच डिज़ाइन के लिए कंपनी द्वारा दिया गया नाम) डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 264 पीपीआई और पीक ब्राइटनेस 480 नॉट्स है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट मिलता है, जिसे 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और साथ ही एक मैक्रो, एक डेप्थ और एक एआई सीन रिज़ल्ट सेंसर शामिल हैं। कैमरा सेटअप में क्वाड एलईडी फ्लैश भी जोड़ा गया है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए Tecno Spark 6 में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। टेक्नो स्पार्क 6 में 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलती है और फोन माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। एक ब्लूटूथ ऑडियो शेयर फीचर भी है जो आपको एक साथ तीन ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट करने की सुविधा देता है। इसमें एक्सीलेरोमीटर, एंबियंट लाइट और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। Tecno ने Spark 6 पर 5,000mAh की बैटरी दी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन 170.8×77.3×9.2 एमएम डायमेंशन के साथ आता है।

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here