व्यापार ऑटोमोबाइल Volvo S60 की डिलीवरी 18 मार्च से होगी शुरू, इन शानदार फीचर्स...

Volvo S60 की डिलीवरी 18 मार्च से होगी शुरू, इन शानदार फीचर्स से लैस है ये कार

0
41
Volvo S60 की डिलीवरी 18 मार्च से होगी शुरू, इन शानदार फीचर्स से लैस है ये कार

Volvo S60 की डिलीवरी 18 मार्च से होगी शुरू, इन शानदार फीचर्स से लैस है ये कार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्वीडन की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Volvo (वोल्वो) ने जनवरी माह में Volvo S60 को भारत में लॉन्च किया था। खबर है कि इस पॉपुलर सेडान कार की डिलीवरी 18 मार्च से ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएगी। बता दें कि कंपनी की एंट्री लेवल सेडान का यह थर्ड जेनरेशन मॉडल है, जो लंबे समय से अन्य देशो में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है।

बात करें कीमत की तो, इस कार की शुरुआती कीमत 45.90 लाख रुपए रखी गई है। इस कार की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। आइए जानते हैं इस कार की खासियतों के बारे में…

इंजन और पावर
इस कार में 2.0.लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 188 bhp की पावर और 300 nm का टार्क जेनरेट करता है। इसे 8 स्पीड गियरट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

इंटीरियर और फीचर्स
नई वोल्वो S60 में 9-इंच का Sensusटचस्क्रीन मिलता है, जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले को सपोर्ट करता है। इसके अलावा 12 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, फोर जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, सीटों के लिए 6-वे पॉवर एडजस्टमेंट, पैनोरमिक सनरूफ, हेड अप डिस्प्ले भी मिलती है।

एक्सटीरियर और सुरक्षा
इसमें चौड़े ग्रिल के साथ ‘Thor’ के हैमर डिजाइन का हेडलाइट दिया गया है। इसमें LED DRL, एक नई हेक्सागोनल ग्रिल, नया फ्रंट बम्पर, बोनट पर लाइन्स, C शेप टेल लाइट्स और नया रियर बम्पर और ट्विन एग्जॉस्ट पोर्ट के साथ नई सी-आकार की स्प्लिट टेल लाइट्स के अलावा डुअल टोन एलॉय व्हील दिए गए हैं।

सुरक्षा के मद्देनजर इस कार में सात एयरबैग, फ्रंट पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, इमरजेंसी ब्रेक असिस्ट, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल और पार्क असिस्ट दिए गए हैं।

link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here