Mi 11 Pro स्मार्टफोन एक बार फिर 120x ज़ूम के साथ लीक हो गया है, जो कि चारों में से किसी एक कैमरे में मौजूद होगा। यह फोन Mi 11 का अपग्रेडिड वर्ज़न होगा, जिसे दिसंबर 2020 में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के वक्त मी 11 प्रो की जानकारी नहीं की गई थी, लेकिन माना जा रहा था कि यह इस साल फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, एक टिप्सटर ने कॉन्सेप्ट रेंडर साझा किया है, जो कि मी 11 प्रो हो सकता है। फोन का डिज़ाइन मी 11 की तरह ही है, बस इसका कैमरा मॉड्यूल थोड़ा बड़ा है।

Mi 11 Pro स्मार्टफोन को फरवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। लेटेस्ट लीक के अनुसार यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप में अपने पेरिस्कोप लेंस में 120x ज़ूम सपोर्ट के साथ आएगा। टिप्सटर द्वारा चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर साझा की गई तस्वीर के अनुसार, यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। GSMArena की रिपोर्ट कहती है कि 120x ज़ूम डिजिटल और ऑप्टिकल कम्बाइंड होगी, जहां ऑप्टिकल ज़ूम 10x हो सकता है।

मी 11 प्रो में 120x ज़ूम सपोर्ट की जानकारी कई बार सामने आ चुकी है। फोन के रियर कैमरा सेटअप में 108 मेगापिक्सल सेंसर दिया जा सकता है जैसे कि मी 11 में दिया गया था। इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का सेंसर जो असल में 4:1 पिक्सल बाइनिंग की वजह से 200 मेगापिक्सल सेंसर का हो सकता है, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर शामिल हो सकता है।

इसके अलावा टिप्सटर Ben Geskin के द्वारा ट्विटर पर मी 11 प्रो के रेंडर्स साझा किए गए हैं, जिसको लेकर टिप्सटर का कहना है कि वह लीक्स पर आधारित हैं। इन रेंडर्स में फोन का फ्रंट और रियर डिज़ाइन देखने को मिल रहा है। हालांकि, यह रेंडर लीक पोस्टर वाले फोन से थोड़ा अलग है, खासतौर पर फोन का कैमरा मॉड्यूल। लीक पोस्टर में आयतकार कैमरा मॉड्यूल देखने को मिला है, तो वहीं इस रेंडर में ज्यादा घुमावदार मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें चार सेंसर मौजूद हैं।

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here