Zomato Delivery Case: हितेशा चंद्रानी बोलीं- जब तक कानूनी नतीजा नहीं आता आप सभी चुप रहें

इन दिनों सोशल मीडिया पर हितेशा चंद्रानी का नाम लगातार चर्चा में है. मामला जोमैटो कंपनी और उसके डिलिवरी ब्वॉय से जुड़ा हुआ है. बीते दिनों बेंगलुरू की रहने वाली हितेशा ने आरोप लगाया था कि जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय ने उस पर वार कर उसकी नाक तोड़ दी है. वहीं, डिलिवरी ब्वॉय के बयान के मुताबिक हितेशा ने मुफ्त में खाना लेने की जिद की थी और फिर खुद अपनी नाक पर वार कर उस पर आरोप लगा दिया था.

मैं ऐसा कोई काम नहीं करूंगी जिससे मेरी इजजत पर बात बने- हितेशा

जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय कामराज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उसके हक में उतरे साथ ही हितेशा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. आम जनता से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे कामराज के हक में बात करते दिखे और हितेशा पर टिप्पणी कर कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद अब हितेशा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि, “मैं ऐसा कोई काम नहीं करूंगी जिससे मेरी इजजत, मेरा मान-सम्मान, मेरी शांति या मेरी जिंदगी पर कोई खतरा मंडराये.” उन्होंने कहा कि, “मुझे बहुत दुख है कि लोग डिलिवरी ब्वॉय की बात पर यकीन कर मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.”

मेरे लिए यहां रहना मुश्किल साबित हो रहा है- हितेशा

उन्होंने कहा, “ये सब देख कर आहात हुई हूं.” उन्होंने जनता से अपील की है कि वो इस मामले में किसी भी तरीके की टिप्पणी तब तक ना करें जब तक किसी तरह का नतीजा सामने नहीं आ जाता. उन्होंने लोगों से कहा कि, “मैं बेगलुरू में अकेले रहती हूं और बीते दिनों मेरे लिए यहां रहना बहुत मुश्किल साबित हो रहा है. मुझे मेरी जिंदगी यहां खतरे में दिख रही है. पुलिस की जांच इस मामले का सच सामने ले आयेगी और मैं उस पल का इंतजार कर रही हूं.”

हितेशा के खिलाफ दर्ज की जा चुकी है एफआईआर

आपको बता दे, हितेशा ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोते हुए जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय पर आरोप लगा रही थी. उन्होंने वीडियो मे कहां, कि डिलिवरी ब्वॉय कामराज उनके साथ बदतमीजी कर उनकी नाक पर वार कर भाग गया. हितेशा की इस वीडियो को देख, सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके लिए इंसाफ मांगा. वहीं, जोमैटो कंपनी ने डिलिवरी ब्वॉय को नौकरी से हाथ के हाथ निकाल दिया. मामले को गर्माते देख बिना देरी किये डिलिवरी ब्वॉय कामराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की पूछताछ की जिसमें कामराज ने जो पुलिस को बताया उसने लोगों के हौश उड़ा दिये.

कामराज के मुताबिक, हितेशा ने उससे मुफ्त में खाना देने की जिद करी. कामराज ने जब मना किया तो हितेशा ने उसके साथ गाली गलौच कर चपल मारी और इस बीच उसका हाथ उसकी नाक पर खुद जा लगा जिससे उसकी नाक से खून बहा. आपको बता दें, इस मामले में हितेशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

 

link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here