मोनालिसा ने गुरु रंधावा के गाने ‘बेबी गर्ल’ पर शानदार तरीके से डांस किया, वीडियो वायरल हो गया

    0
    410
    मोनालिसा ने गुरु रंधावा के गाने ‘बेबी गर्ल’ पर शानदार तरीके से डांस किया, वीडियो वायरल हो गया

    नई दिल्ली:

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होते हैं। मोनालिसा ने नवीनतम गीत पर एक नृत्य वीडियो बनाकर प्रशंसकों के बीच नृत्य साझा किया है। मोनालिसा ने अब गुरु रंधावा और धवानी भानुशाली के नए गाने ‘बेबी गर्ल’ पर बोल्ड रूप धारण किया है। मोनालिसा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

    रणवीर सिंह की कार में बाइक सवार टकराया, अभिनेता ने कार से उतारा – देखें वीडियो

    मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ‘बेबी गर्ल’ गाने पर अपने अंदाज में डांस कर रही है। उनके वीडियो को 3 दिनों में हजारों बार देखा गया है। गुरु रंधावा और धवानी भानुशाली का गाना ‘बेबी गर्ल’ हाल ही में रिलीज़ किया गया था। यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर मशहूर हो गया था।

    माधुरी दीक्षित को बचाने के लिए अमिताभ बच्चन और गोविंदा गुंडों के साथ भिड़ गए, अभिनेत्री ने वीडियो साझा किया

    मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी फिल्मों और धारावाहिकों में भी जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने अब तक ‘मनी है तो हनी है’, ‘सरकार राज’, ‘गंगा पुत्रा’ और ‘कफिला’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं। अभिनेत्री आखिरी बार स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक ‘नज़र’ में एक चुड़ैल के रूप में दिखाई दी थीं। इसके अलावा मोनालिसा ने भी बिग बॉस 10 में अपने स्टाइल से काफी पहचान बनाई। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी उनके साथ शो में हिस्सा लिया और दोनों की शादी बिग बॉस के घर में हुई।

     

     

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here