BB14: देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता की घर में एंट्री, सभी सदस्य हैरान रह गए

    0
    161
    BB14: देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता की घर में एंट्री, सभी सदस्य हैरान रह गए

    नई दिल्ली:

    सीरियल ‘बिग बॉस 14’, जो हमेशा से टीवी की दुनिया में एक बड़ी हिट है, इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में, बिग बॉस 14 से प्रसिद्ध प्रतियोगी एजाज़ खान (विदाई) की विदाई हुई थी, जिसे देखकर घरवाले हैरान थे। एजाज खान के घर छोड़ने के बाद, अर्शी खान और अली गोनी (एल गोनी) को फूट-फूट कर रोते देखा गया। लेकिन जहां एजाज खान ने शो छोड़ दिया है, वहीं विकास गुप्ता फिर से शो में प्रवेश करने जा रहे हैं। खास बात यह है कि देवसेना भट्टाचार्जी भी विकास गुप्ता के साथ घर में प्रवेश करती नजर आएंगी। इससे जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

    विकास गुप्ता को स्वास्थ्य कारणों से बिग बॉस 14 का घर छोड़ना पड़ा। लेकिन अब उन्हें देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ घर में प्रवेश करते देखा जाएगा। विकास गुप्ता और देवोलिना भट्टाचार्जी से संबंधित वीडियो और तस्वीरें भी बहुत वायरल हो रही हैं, जिसमें वह परिवार के सदस्यों के साथ दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि देवोलिना भट्टाचार्जी एक चैलेंजर के रूप में घर में प्रवेश करेंगी। देवोलिना इससे पहले बिग बॉस 13 की भी प्रतियोगी रह चुकी हैं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उन्हें यह घर छोड़ना पड़ा और शो में उनकी जगह विकास गुप्ता ने ली।

    उसी समय, एजाज़ खान की बात करें, तो उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए शो छोड़ना पड़ा, जिसे उन्होंने बिग बॉस 14 की शुरुआत से पहले साइन किया था। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन जैसे-जैसे चीजें पटरी पर आती गईं, एजाज खान की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। हालांकि, एजाज खान की टीम ने फिल्म के निर्माताओं के साथ बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई। ऐसे में एजाज खान को शो छोड़ना पड़ा। इसी सिलसिले में बिग बॉस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके एलिमिनेशन से लोग हैरान हैं।

     

    link

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here