Coronavirus india updates: coronavirus india report covid-19 updates instances of 21 september 2020 Monday – Coronavirus India LIVE Updates: कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 8,000 के पार

    0
    174

    coronavirus india dwell updates: dying toll from corona virus an infection in Karnataka crosses 8,000 – कोरोनावायरस इंडिया लाइव अपडेट: कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण से मृत्यु 8,000 के पार

    भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 54,00,619 हो गई है।

    COVID-19 India replace:- निरन्तरल दुसरे दिन संडे को भारत में कोरोना वायरस के मरीजो की संख्या करोना से पीड़ित लोगो की संख्या से बहुत ही जादा थी| Union Ministry of Health के संख्या के अनुसार, पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से 94,612 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद रोगियों की वसूली की दर 79.68 हो गई है।

    यही कालावधि के बिच में ही ९२,६०५ लोग वायरस से पीड़ित मिले हैं, उसके बाद पीड़ित लोगो क आकड़ा बढकर ५४,००,६१९ तक हुआ है। इसमे लगभग २४ घंटों में 1,133 करोना पडित की मौत हुई, जिसके बाद महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 86,752 हो गई है। देश में कोविद -19 से उबरने वाले लोगों की पूरी आकड़ा बढ़ कर लगभग ४३,०३,०४३ हो गया है और कोविद -19 से जुडिहुए लोगो की मृत संख्या लगभग अब १.६१ % हो गई है। अभी भी देश में कोरोना वायरस से पीड़ित १० ,१०,८२४ लोग हैं।

    कोरोनावायरस इंडिया लाइव अपडेट्स

    दिल्ली में पांच दिनों के बाद चार हजार से भी कम दैनिक मामले
    रविवार को ही राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के पीड़ित के ३८१२ ताजे केसेस नजर आए है, अबतक ३७ नए कोरोना पीड़ित लोगों की मौत हो गई है,और उसमें मरने वालों का आकड़ा लगभग ४९८२ तक हो गया है।

    कोविद-19 West Bengal में ६१ लोग मर गए है, और ३१७७ नए केसेस नजर आए| West Bengal में कोरोना वायरस के पीड़ित ६१ लोगो की मौत के बाद, अभी इस देश में इस कोरोना वायरस से मरने वालों का आकड़ा अभी ४३५९ हो गया है।

    बिहार में कोविद -19 के 1,555 नए मामले; एक ही दिन में रिकॉर्ड 1.76 लाख

    कोरोना वायरस के बिहार में १५५५ नए केसेस सामने आये, और सब आकड़ा बढ़कर लगभग १,६८,५४१ इतने हो गए है| और देखा जाए तो राज्य में एक दिन में लगभग 1.76 लाख नमूनों का परीक्षण किया गया।

    कोरोना वायरस के तनाव ने भारत में कोई बड़ा बदलाव नहीं देखा है: हर्षवर्धन

    रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि भारत में कारोना वायरस के संख्या में कोई भी नया चेंजेस नहीं दिखाई पड रहा है।

    कर्नाटक में कोरोना वायरस के संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या 8,000 के पार है।

    कर्नाटक में कोरोना वायरस के संक्रमण से 101 और मरीजों की मौत के बाद, राज्य में इस महामारी के कारण मरने वालों की संख्या रविवार को 8,000 के आंकड़े को पार कर गई। साथ ही, संक्रमण के 8,191 नए मामले भी सामने आए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here