IPL 2020: एबी डीविलियर्स की आंधी में KKR उड़ा, 33 गेंदों पर 73 रन बनाए – पूरी पारी का वीडियो देखें

    0
    220
    IPL 2020: एबी डीविलियर्स की आंधी में KKR उड़ा, 33 गेंदों पर 73 रन बनाए – पूरी पारी का वीडियो देखें
    IPL 2020: AB de Villiers के तूफान में उड़ा KKR, 33 गेंद पर ठोक डाले 73 रन - देखें पूरी पारी का Video

    IPL 2020 RCB Vs KKR: आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को एबी डीविलियर्स की 33 गेंदों पर 73 रनों की शानदार गेंदबाजी के बाद 82 रनों से हरा दिया। मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा था। फैंस को उम्मीद थी कि इस मैदान पर बारिश होगी। कुछ ऐसा ही हुआ कि एबी डिविलियर्स ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने हर गेंदबाज की गेंद पर चौके और छक्के लगाए। सोशल मीडिया पर उनकी पारी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

    डिविलियर्स ने टीम का स्कोर इतना आगे बढ़ाया कि कोलकाता के लिए इसे पूरा करना मुश्किल हो गया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए शुरुआत भी अच्छी की। देवदत्त पडिक्कल और एरॉन फिंच ने शानदार शुरुआत दी और फिर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने 100 रनों की साझेदारी की। डिविलियर्स ने 73 पारियों में 6 छक्के और 5 चौके लगाए।

    देखें उनकी पारी का पूरा Video:

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी, जिसमें कप्तान विराट कोहली (नाबाद 33) और डिविलियर्स ने 194 रनों पर दो विकेट के नुकसान पर बहुत ही बड़ा स्कोर बनाया और अपने तीसरे विकेट में 100 रन की नाबाद साझेदारी सिर्फ 7.4 ओवर में की। जवाब में, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम 20 ओवर में 112 रन 9 विकेट पर ही बना सकी।

    आरसीबी इस जीत के साथ सात मैचों में 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई, जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक की टीम के एक ही मैच के आठ अंक हैं और वर्तमान में चौथे स्थान पर है।

    सही समय पर स्पिन रों का इस्तेमाल करके कोहली ने केकेआर पर बहुत बड़ा दबाव बनाया और वाशिंगटन सुंदर भी अच्छी गेंदबाजी करके सिर्फ 20 रन 4 ओवरों में देकर दो विकेट लिए, जबकि युजवेंद्र चहल ने चार ओवरों में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट लिया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here